शुक्रवार, 24 मई 2013

बुकीज के लिए मॉडल्‍स भी भेजीं 'जैक' ने

मुंबई। सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार बॉलीवुड अभिनेता विंदू दारा सिंह के बारे में चौंकानी वाली जानकारी मिली है।
मुंबई क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक सेफ सट्टेबाजी के लिए विंदू ने सटोरियों के पास लड़कियां भेजी थी। उसने लड़कियां सप्लाई करने की बात कबूल ली है।
विंदू बुकीज को खुश करने के लिए उनके पास मॉडल्स भेजता था। इससे वह मैच फिक्सिंग के बारे में जानकारी जुटाता था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि विंदू ने खिलाडियों के पास भी लड़कियां भेजी थी या नहीं। पुलिस अब उन मॉडल्स से पूछताछ करेगी जिनको बुकीज के पास भेजा गया था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक विंदू भेदिए के रूप में काम कर रहा था। विंदू ने बताया है कि उसने बीसीसीआई प्रमुख एन.श्रीनिवासन के दामाद और चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ गुरूनाथ मयप्पन को एक दिन में 36 कॉल किए थे। विंदू का कहना है कि उसने ये फोन निजी कारणों से किए थे।
विंदू और गुरू की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। विंदू पांच सेलफोन यूज कर रहा था। उसने अन्य नंबरों से भी गुरू को फोन किए थे। पुलिस को कई क्रिकेटरों के साथ विंदू को फोटो मिले हैं। विंदू को सट्टेबाजों की दुनिया में जैक के नाम से जाना जाता था। पुलिस को इस बात के भी सबूत मिले हैं कि वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी अजीत चंदीला के भी संपर्क में था। वह बॉलीवुड स्टार्स के लिए सट्टेबाजी करता था। उससे होने वाली कमाई में से विंदू को कमीशन मिलता था। (एजेंसी)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...