बुधवार, 12 सितंबर 2012

अब अरबपति उद्योगपति का सेक्‍स स्‍केंडल सामने आया

2 करोड़ रुपये, फ्लैट और गाड़ी भी देनी पड़ी
अवैध सम्‍बन्‍धों के चलते गत दिनों मथुरा के एक करोड़पति ज्‍वेलर को 85 लाख रुपयों का चूना लगने के बाद शहर के ही अब एक अरबपति उद्योगपति के अवैध सम्‍बन्‍धों का मामला सामने आया है।
एक सुनामधन्‍य हाईटेक धर्मगुरू के शिष्‍य और अच्‍छी-खासी उम्र वाले इस अरबपति उद्योगपति के कारनामों की वजह से एक ओर जहां खुद उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं नाते-रिश्‍तेदारों के बीच खासी बदनामी भी हो रही है।
बताया जाता है कि उद्योगपति की धर्मपत्‍नी उनकी इस कारगुजारी से इतनी अधिक नाराज हैं कि उन्‍होंने सेठजी सहित पूरे परिवार की धर्मगुरू के यहां आवाजाही पूरी तरह प्रतिबंधित कर दी है क्‍योंकि सेठजी के घर में उस महिला का प्रवेश इन्‍हीं धर्मगुरू की संस्‍तुति पर हुआ था जिसकी मोहब्‍बत आज सेठजी के सिर चढ़कर बोल रही है।
आश्‍चर्य की बात यह है कि इतना सब-कुछ हो जाने के बावजूद यह उद्योगपति अपने से लगभग आधी उम्र वाली इस विवाहित प्रेमिका से सम्‍बन्‍ध तोड़ने को राजी नहीं हैं जबकि वह उनसे न सिर्फ दो करोड़ रुपये बल्‍कि एक फ्लैट व एक कार झटक चुकी है।
दरअसल सेठजी के इन अवैध प्रेम सम्‍बन्‍धों की नींव तब रखी गयी जब सेठजी अपनी अस्‍वस्‍थ्‍य धर्मपत्‍नी की तीमारदारी के लिए अपने हाईटेक धर्मगुरू की संस्‍तुति पर करीब 35 वर्षीय एक विवाहिता को डेम्‍पियर नगर स्‍थित अपनी कोठी पर ले आये।
बताया जाता है कि लगभग तीन वर्ष पूर्व लायी गई इस विवाहिता के प्रति सेठजी आकृष्‍ट होने लगे लिहाजा उन्‍होंने उसे विभिन्‍न तरीकों से ऑब्‍लाइज करना शुरू कर दिया। सेठजी की कोशिश रंग लाई और यह महिला उनके करीब आती गई।
सेठजी के पारिवारिक सूत्र बताते हैं कि इस महिला व सेठजी के बीच सम्‍बन्‍ध अत्‍यन्‍त प्रगाड़ हो गये। इन सम्‍बन्‍धों की खातिर सेठजी ने इस महिला के पति को भी अपने यहां बतौर एकाउंटेंट काम पर लगा लिया। 
इस सारे खेल से पर्दा उस दिन उठा जब कोठी में ही कार्यरत एक अन्‍य महिला कर्मचारी ने एक दिन सेठजी व उक्‍त महिला को आपत्‍तिजनक हाल में सेठानी को दिखा दिया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी।
सूत्रों के मुताबिक उम्रदराज सेठजी की यह जवान प्रेमिका तब गर्भवती थी परन्‍तु इसका पता सेठानी को उस समय नहीं लग पाया।
ऐसे में परिवार के अंदर हंगामा होना स्‍वाभाविक था। सेठजी ने अपनी धर्मपत्‍नी को मनाने की काफी कोशिश की पर वह उसमें सफल नहीं हो सके। सेठजी की इस घिनौनी हरकत से सेठानी ने परिवार के सभी सदस्‍यों, यहां तक कि पुराने कर्मचारियों को भी अवगत करा दिया। साथ ही सभी को इस आशय की हिदायत भी दी कि उक्‍त महिला को उनके घर में प्रवेश कराने वाले प्रख्‍यात व हाईटेक धर्मगुरू के यहां अब कोई नहीं जायेगा।
इतना सब हो जाने के बाद भी सेठजी अपनी हरकतों से बाज नहीं आये और उन्‍होंने अपनी उक्‍त प्रेमिका का उसके पति सहित रहने का इंतजाम अपने ही एक दूसरे स्‍थान (जो धर्मशाला बताई जाती है) पर कर दिया।
सेठजी ऐसा करने के लिए मजबूर थे क्‍योंकि परिवारीजन भले ही नहीं जान पाये थे पर सेठजी को पता था कि उनकी प्रेमिका गर्भवती है। सेठजी यह भी जानते थे कि यह बात अब ज्‍यादा दिनों तक छिपने वाली नहीं है।
सेठजी ने इसका भी रास्‍ता निकालने की कोशिश की और अपनी इस प्रेमिका से कहा कि वह गर्भपात करा दे परन्‍तु वह इसके लिए किसी सूरत में तैयार नहीं हुई।
बताया जाता है कि अच्‍छी खासी शिक्षित और खूबसूरत व चालाक यह महिला जानती थी कि यदि उसने गर्भपात करा दिया तो उसकी स्‍थिति धोबी के कुत्‍ते सरीखी हो जायेगी।
महिला के तेवरों को भांपकर सेठजी ने उससे एकबार यह कहकर पीछा छुड़ाने का प्रयास किया कि उसके गर्भधारण के लिए वही जिम्‍मेदार हैं, इसकी क्‍या गारंटी है लेकिन महिला उनकी इस हरकत से और बिफर गई। उसने सेठजी को सीधे-सीधे कोर्ट तक घसीट ले जाने और डीएनए टेस्‍ट कराने की धमकी दे डाली।
महिला की धमकी रंग लाई और सेठजी ने उससे ताजिंदगी साथ निभाने का वादा किया बशर्ते कि महिला गर्भपात कराने पर सहमत हो जाए।
सूत्र बताते हैं कि महिला ने सेठजी का यह प्रस्‍ताव स्‍वीकार तो किया पर दो करोड़ रुपयों की मोटी रकम, रहने का स्‍थाई बंदोबस्‍त तथा एक गाड़ी की भी व्‍यवस्‍था करने की शर्त पर।
चूंकि सेठजी के परिवार, नाते-रिश्‍तेदार और कर्मचारी तक सारी कहानी जान चुके थे इसलिए सेठजी के पास उसकी शर्त सिर झुकाकर मानने के अलावा कोई चारा नहीं था।
आखिर सेठजी ने उसे रकम भी दी और फ्लैट तथा कार का भी इंतजाम किया, तब कहीं जाकर सेठजी, महिला का रुड़की (उत्‍तराखण्‍ड) के एक निजी नर्सिंगहोम में ले जाकर गर्भपात कराने में सफल रहे।
सेठजी की धर्मपत्‍नी, पुत्र-पुत्रियों और नाती-नातिनों तक को जब सारे प्रकरण की जानकारी हुई तो उन्‍हें बहुत गुस्‍सा आया परन्‍तु इस बात का सुकून भी था कि आखिर सेठजी उसका गर्भपात कराने में सफल हो गये।
यह बात दीगर है कि अब सेठजी की उनके अपने परिजनों के बीच कोई इज्‍जत नहीं रह गई और वह उनकी कोई बात सुनने को राजी नहीं होते।
परिवारीजनों के इस व्‍यवहार की बड़ी वजह यह बताई जाती है कि सेठजी का अब तक इस महिला से मोहभंग नहीं हुआ और वह अब उससे दूसरे शहरों में मिलते रहते हैं।
बताया जात है सेठजी अपनी जवान और खूबसूरत प्रेमिका से ताजिंदगी साथ निभाने का वादा निभा रहे हैं। बेशक इसकी वजह गर्भपात कराये जाने के वो सुबूत भी हैं जिन्‍हें उनकी पढ़ी-लिखी प्रेमिका ने अपने कब्‍जे में कर रखा है।
उनके पारिवारिक सूत्रों की मानें तो वह महिला इतनी चालाक निकली कि उसने समय रहते सेठजी को भनक लगे बिना डीएनए टेस्‍ट भी करवा लिया था ताकि सनद रहे और वक्‍त जरूरत काम आये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...