रविवार, 19 मई 2013

प्लेयर्स को धमकाते थे दाऊद के गुर्गे!

नई दिल्ली। स्पॉट फिक्सिंग के मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के गुर्गे युवा खिलाडियों को फिक्सिंग के लिए धमाकाते थे।
एक समाचार पत्र के मुताबिक दाऊद की गैंग के लोग खिलाडियों को फिक्सिंग में शामिल होने के लिए मजबूर करते थे। अगर खिलाड़ी फिक्सिंग में शामिल होने से मना करते तो दाऊद के गुर्गे उन्हें गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी देते थे। बुकीज और गैंगस्टर्स के बीच फोन पर हुई बातचीत से यह खुलासा हुआ है। पुलिस ने उन खिलाडियों के नाम नहीं बताए हैं, जिन्हें धमकाया जाता था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक गैंगस्टर्स कुछ खिलाडियों को रैकेट में शामिल करने के लिए बेताब दिख रहे थे। दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक जब खिलाड़ी पैसे लेने से मना कर देता तो उसे धमकाया जाता। कोई भी दाऊद और टाइगर मेमन का नाम सुनकर डर जाएगा। डी कंपनी के गुर्गे खिलाडियों के साथ अभद्र तरीके से पेश आते थे।
बुकी से बातचीत के दौरान एक गैंगस्टर ने अजित चंदीला को लेकर बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। जब चंदीला फिक्स्ड ओवर को अंजाम देने से पहले सिग्नल नहीं दे पाया तो दाऊद के गुर्गे बिफर गए थे। इंटरसेप्ट की गई फोन वार्ता में डी कंपनी का एक गुर्गा बुकी से कहता है कि चंदीला को प्लान को मुताबिक ही एक्ट करना होगा। अगर वह ऎसा नहीं करता है तो नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहे। - (एजेंसी)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...