सोमवार, 2 दिसंबर 2013

सेक्सुअल पोटेंसी टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया तेजपाल

पणजी। 
बलात्कार का आरोपी तरुण तेजपाल अनिवार्य सेक्सुअल पोटेंसी टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। पोटेंसी टेस्ट के लिए हवालात से सीधे गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक तहलका के उन तीन पूर्व पत्रकारों के बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराए जाएंगे जिन्हें पीडिता ने यौन शोषण की घटना के बारे में जानकारी दी थी। तीनों के बयान इसलिए दर्ज कराए जाएंगे ताकि ट्रायल के दौरान वे अपना बयान बदल न सके।
शोमा चौधरी से हो सकती है फिर पूछताछ

गोवा पुलिस तहलका की पूर्व मैनेजिंग एडिटर शोभा चौधरी से दोबारा पूछताछ कर सकती है। पीड़िता ने अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी सबसे पहले शोमा चौधरी को ई मेल के जरिए दी थी। होटल ग्रांट हयात होटल से लिए गए सीसीटीवी फुटेज से तेजपाल का सामना कराया जाएगा। तेजपाल को उस होटल भी ले जाया जाएगा जहां उसने महिला पत्रकार पर यौन हमला किया था।
तेजपाल के वकील ने की पंखे की मांग
गोवा पुलिस होटल में क्राइम सीन को रीकंस्ट्रक्ट करेगी। इस बीच तेजपाल के वकील ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर मांग की है कि जिस सेल में तेजपाल कैद है उसके बाहर पंखा लगाने की अनुमति दी जाए। गोवा की कोर्ट ने रविवार को तेजपाल को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। पुलिस रिमांड मिलने के बाद पुलिस तेजपाल को क्राइम ब्रांच के दफ्तर ले गई। वहां उनसे पांच घंटे तक पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान तेजपाल रो पड़ा।
इसके बाद तेजपाल को पुलिस लॉक अप में बंद कर दिया गया। तेजपाल को जिस सेल में रखा गया है वह बहुत छोटा रूम है। उसमें वेंटिलेशन भी नहीं है। गोवा मेडिकल कॉलेज में चेक अप के बाद देर रात करीब 2.30 बजे तेजपाल को हवालात भेज दिया गया। इस दौरान तेजपाल ने कुछ समाचार पत्र मांगे। तेजपाल पर महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। गोवा पुलिस ने तेजपाल के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया है।
-एजेंसी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...