सोमवार, 2 दिसंबर 2013

प्रॉपर्टी के लिए बापू की SEX CD बनाना चाहता था साईं

सूरत। 
बलात्कार के आरोपी नारायण साईं के बारे में नया और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। सूरत की जिस महिला ने साईं के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है उसने आरोप लगाया है कि साईं अपने बाप का ही सेक्स स्टिंग कराना चाहता था। आसाराम की सारी प्रॉपर्टी हड़पने के लिए उसने ऐसी योजना बनाई थी। एक समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में
पीड़िता ने बताया कि उसने नारायण साईं को यह कहते हुए सुना था कि वह आसाराम का सेक्स स्टिंग करना चाहता है।
साईं की योजना थी कि वह आसाराम की कुटिया में लड़की भेजेगा। जब आसाराम उससे सेक्स कर रहा होगा तब वह उसकी वीडियो रिकॉर्डिग कर सेक्स सीडी बना लेगा। इसके बाद प्रॉपर्टी हड़पने के लिए अपने ही बाप को ब्लैकमेल करेगा। पीड़िता ने बताया कि जब आसाराम को जोधपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तो साईं को भी डर सताने लगा कि उसका भी यही हाल होगा।
डर के चलते साईं ने अपनी करीबी मोनिका को मैसेज भेजा कि सभी महिलाओं को चेतावनी दे दो कि मेरे बारे में कोई खुलासा न करें। पीड़िता ने बताया कि नहाने के दौरान साईं लड़कियों के साथ डांस करता था। वह इसे अपनी रासलीला कहता था। पीड़िता के मुताबिक साईं अपनी पत्नी जानकी को पसंद नहीं करता था। वह अपनी पत्नी को किसी से भी बात नहीं करने देता था।
अगर वह अपनी पत्नी को किसी से बात करते देख लेता तो उसकी पिटाई करता था। पीड़िता ने बताया कि साईं केवल जमुना के बेटे का ही पिता नहीं है। वह एक अन्य सेविका की बेटी का भी पिता है। यह लड़की फिलहाल अहमदाबाद में रह रही है। साईं पिछले दो महीने से फरार है।
-एजेंसी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...