शुक्रवार, 7 जून 2013

नासाज़ है मोदी के 'दोस्‍तों' की तबियत

गोवा में दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से ठीक पहले बीजेपी में नरेंद्र मोदी विरोधी खेमे की 'तबियत खराब' हो गई है।
पार्टी के सीनियर नेता लालकृष्ण आडवाणी, जसवंत सिंह व उमा भारती अचानक 'बीमार' पड़ गए हैं।

आडवाणी को कार्यकारिणी की बैठक से पहले आज गोवा में होने वाली पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होना था लेकिन अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई। अब वह शनिवार को सीधे कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे।
जसवंत सिंह और उमा भारती के भी शनिवार को गोवा पहुंचने की चर्चा है।
गौरतलब है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम कैंपेन कमेटी के मुखिया के रूप में घोषित किए जाने की चर्चा है। बीजेपी के कई सीनियर नेता इस पद के मोदी के नाम पर सहमति जता चुके हैं। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर तो खुलकर मोदी के समर्थन में उतर आए थे। बताया जा रहा है कि मोदी का नाम उछाले जाने से आडवाणी खुश नहीं हैं। ऐसे में आडवाणी के बीमार पड़ने पर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।
कहा जा रहा है कि आडवाणी ने बैठक में न जाकर अपनी नाराजगी का इजहार किया है। हालांकि आडवाणी के करीबी बता रहे हैं कि उनका पेट खराब है और इसलिए उन्हें अपना कार्यक्रम बदलना पड़ा है।
उधर, बीजेपी की कार्यकारिणी की बैठक के लिए मोदी अभी वहां पहुंचे नहीं हैं लेकिन उनकी दमदार मौजूदगी का अहसास अभी से हो रहा है।
कार्यक्रम स्थल पर लगाए गए पोस्टर-बैनरों में पार्टी के बड़े नेताओं में सबसे ज्यादा तवज्जो मोदी को ही दी गई है। जगह-जह लगे पोस्टरों बैनरों में मोदी छाए हुए हैं। बैठक स्थल पर मोदी के आदमकद पोस्टर लगाए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...