मंगलवार, 21 मई 2013

स्‍पॉट फिक्‍सिंग के फुटेज में मिली मॉडल गायब

चंडीगढ़। आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में गिरफ्तार एस. श्रीशांत के साथ चंडीगढ़ की एक मॉडल का नाम भी जुड़ गया है। जिस समय श्रीशांत मुंबई में गिरफ्तार हुए थे, उस समय भी उनके साथ एक युवती थी। बताया जा रहा है कि वह युवती मराठी फिल्मों की ऐक्ट्रेस है। चंडीगढ़ की यह मॉडल मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली है और यहां सेक्टर-44 में पीजी में रहती है।
स्पॉट फिक्सिंग की जांच कर रही दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने जब चंडीगढ़ के सेक्टर-35 स्थित जेडब्ल्यू मैरिअट होटेल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें इस मॉडल को श्रीशांत के साथ देखा गया। स्पेशल सेल के मुताबिक, 9 मई को मोहाली में पंजाब किंग्स इलेवन और राजस्थान रॉयल्स के मैच में ही श्रीशांत ने स्पॉट फिक्सिंग की थी। मॉडल उस रात मैच के बाद हुई पार्टी में भी श्रीशांत के साथ थी।
स्पेशल सेल ने सीसीटीवी फुटेज में मॉडल को देखने के बाद पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन अब वह मोबाइल स्विच ऑफ करके गायब हो गई है। जब नंबर की पड़ताल की गई तो यह मनु के नाम पर लिया गया निकला, जबकि पता पीजी वाला ही है। दिल्‍ली पुलिस अब उस मॉडल को खोजने के लिए चंडीगढ़ पहुंच रही है।
कई रैंप पर कैटवॉक कर चुकी यह मॉडल 7 मई से ही श्रीशांत के रेग्युलर टच में थी। श्रीशांत 8 मई को जेडबल्यू मैरिअट होटेल पहुंचे थे, उसी दिन मॉडल भी मिलने पहुंची थी। खास बात यह है कि मॉडल रिसेप्शन से स्पेशल की कार्ड लेकर कमरा नंबर 333 में पहुंच थी, जिसमें श्रीशांत ठहरे थे। ऐसा तभी संभव हो सकता है जब होटेल में ठहरने वाला शख्स अपने गेस्ट को कार्ड देने का निर्देश पहले से दे दे। मॉडल के आने की जानकारी श्रीशांत ने पहले ही होटेल में रिसेप्शन को दे दी थी।
इस मॉडल ने सन 2012 में तेलुगू फिल्म में एक आइटम नंबर किया था। श्रीशांत से उसकी पहली मुलाकात दिल्ली में मॉडल मंजू के जरिए हुई थी। यह मॉडल श्रीशांत से मिलने जिसके साथ आई थी, उसके पुलिस के सीनियर ऑफिसरों के साथ नजदीकी रिश्‍ते बताए जा रहे हैं। इंडस्‍ट्रियलिस्‍ट बताए जा रहे इस शख्स को टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों के साथ भी देखा जा चुका है। (एजेंसी)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...