शुक्रवार, 21 जून 2013

खिलाड़ियों को सट्टेबाजों ने फ्लैट भी दिए: ललित

LONDON. इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व आयुक्त ललित मोदी ने सनसनीखेज दावा किया कि चेन्नई सुपरकिंग्स के तीन खिलाड़ियों के रीयल स्टेट के बड़े व्यवसायी के साथ संबंध हैं जो सट्टेबाज भी है। उन्होंने कहा कि इस व्यवसायी के गुरुनाथ मयप्पन और अन्य फ्रेंचाइजी मालिकों के साथ भी करीबी संबंध हैं।
मोदी ने ट्वीट के जरिये दावा किया कि रीयल एस्टेट व्यवसायी ने 2010 में आईपीएल फ्रेंचाइजी हासिल करने की कोशिश भी की थी लेकिन उन्होंने स्वीकृति नहीं दी। इसने सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों को फ्लैट भी दिए हैं।
लंदन में रह रहे मोदी ने ट्वीट किया कि विश्वस्त सूत्रों से अभी अभी सूचना मिली कि चेन्नई सुपरकिंग्स के तीन खिलाड़ियों को नाइट क्लब के मालिक, रीयल एस्टेट व्यवसायी के साथ देखा गया था।
मोदी ने आरोप लगाया कि रीयल एस्टेट किंग सट्टेबाजी भी करता है और इन लोगों को उसने न्यू बांद्रा सी फेस काम्प्लेक्स और नोएडा में फ्लैट दिए हैं।
उन्होंने कहा कि अगर सूचना सही है तो इस व्यक्ति को तीसरे साल में टीम के लिए बोली लगाने से रोक दिया गया था जब मैं चेयरमैन था।
मोदी ने कहा कि इस सट्टेबाज रीयल एस्टेट व्यवसायी के गुरू और कुछ अन्य मालिकों के साथ करीबी संबंध हैं। मुंबई पुलिस को इस मामले जांच करनी चाहिए।- agency

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...