सोमवार, 21 अक्तूबर 2013

लखनऊ में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

 नवाबों का शहर कहा जाने वाला लखनऊ सेक्स रैकेट के अड्डे के रूप में उभरा है। सर्विलांस सेल की टीम ने यहां के मडियांव क्षेत्र के एक आलीशान बंगले में छापा मारकर हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने पर पता चला कि ऎसी लड़कियां जो नाबालिग होने के साथ-साथ जिनकी उम्र मात्र 12 साल है, को भी इस धंधे में शामिल होना पाया गया।
यह सेक्स रैकेट एक महिला चला रही थी जो कि खुद भी एक सेक्स वर्कर थी और पहले भी इस मामले में कई बार गिरफ्तार हो चुकी है। छापे में सेक्स रैकट संचालिका इस महिला समेत 7 कॉलगर्ल तथा 8 ग्राहकों गिरफ्तार किए गए। इनके साथ-साथ कमरों की तलाशी लेने पर ढेरों आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुईं जिनमें अश्लील साहित्य तथा शराब भी शामिल थी।
बताया गया है कि द एलाएंस नाम के एनजीओ की सूचना पर सर्विलांस सेल के प्रभारी नागेन्द्र चौबे तथा सीओ अलीगंज अखिलेश नारायण सिंह की टीम ने इस बंगले पर छापा मारा।
इस आलीशान बंगले में एक तहखाना भी बना रखा था जहां विभिन्न स्थानों से खरीदी गई नाबालिग लड़कियों को बंधक बना रखा हुआ था। पकड़ी गई इन लड़कियों का कहना है कि उन्हें देह व्यापार के लिए मजबूर किया जाता था तथा यह महिला ग्राहकों से इसके लिए ऊंची कीमत वसूल करती थी।
पकड़ी गई इन नाबालिग लड़कियों में से दो तो सेक्स रैकेट संचालिका की बेटियां ही थीं। बाकी लड़कियां रायबरेली, बाराबंकी, हरदोई, बिहार, पश्चिम बंगाल आदि से हैं।
इन्हीं लड़कियों में से एक का कहना है कि दो साल पहले जब वो 12 साल की थी, तब उसके पिता ने उसें महज 60 हजार बेच दिया था। ये महिला खुद ग्राहकों के सामने अपने आपको पेश करके इन लड़कियों को सेक्स करने की ट्रेनिंग देती थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...