शुक्रवार, 3 मई 2013

हिमाचल में सेक्‍स रेकेट चलाता था पंजाब का BJP नेता

शिमला। हरियाली ओढ़े, सीढ़ीनुमा खेतों से सजी, स्वास्थ्यव‌र्द्धक चीड़ व अन्य वृक्षों से आबाद पहाड़ियों के कारण पूरे देश में चर्चित हिमाचल में सेक्स रैकेट का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है।
सुंदर व सजीली युवतियां को उनकी पारंपरिक ड्रेस सलवार कुर्ता पहनाकर इस काम में लगाया गया है। इसके लिए पटना, लुधियाना और पंजाब की लड़कियों को विशेष रूप से तैयार किया जाता है। पर्यटन के लिए आने वाले लोगों को पूरी सुरक्षा में लड़कियां उपलब्ध कराई जाती हैं।
छापेमारी के बाद इस मामले का रहस्योघाटन हुआ है
कांगड़ा जिले के ज्वालामुखी में कुछ दिनों पहले हुई छापेमारी के बाद इस मामले का खुलासा हुआ।
कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस ने ज्वालामुखी के देहरा रोड स्थित एक होटल में छापेमारी कर पूरे मामले को उजागर किया है। छापेमारी के दौरान होटल से चार लड़कियों को बरामद किया।
पुलिस की इस कार्यवाही में पता चला कि यहां कई ऐसे होटल हैं, जहां इस प्रकार का कारोबार चलता है।
इन होटलों में स्थानीय बालाओं के साथ साथ पंजाब की लड़कियों को भी लगाया गया है।
बहरहाल, पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सूचना भी हाथ लगी है जिसके बाद कार्यवाही में तेजी आई है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल से चार लड़कियों को बरामद किया था। पंकज होटल का मालिक पंजाब के फगवाड़ा इलाके का नामी गिरामी शख्स है व भारतीय जनता पार्टी का नेता है। उसने ज्वालामुखी में गैरकानूनी तरीके से अपने बेटे के नाम होटल खरीदा। देह व्यपार का यह काम इसी होटल में चलाया जा रहा था। यहां ऐसे कई दूसरे होटल भी हैं जहां सेक्स रैकेट चलाए जा रहे थे।
सेक्स रैकेट में लगे दबंग लोगों की ओर से ग्राहकों के ऑनलाइन बुकिंग के साथ एक विशेष पैकेज भी दिया जाता है। अगर आपका टूर बनता है तो आपको कॉल गर्ल ही एस्कॉर्ट कर होटल तक ले जाएगी। इसके लिए आपको कोई पैसा नहीं देना होता। सेक्स रैकेट के होटल संचालकों ने हिमाचल में पर्यटक स्थलों पर लड़कियों की सुविधा उपलब्ध कराने का पूरा इंतजाम कर रखा है।(एजेंसी)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

कृपया बताते चलें कि ये पोस्‍ट कैसी लगी ?

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...